Sunday, 21 August 2011

INDORE- FREEDOM FROM CORRUPTION: MY STORY, MY VOICE

MAG representatives of Patrika Connect, pledge to ward off corruption by taking up development work and strengthen democracy by remaining honest. People realize that Patrika Connect is a better platform than joining a party, as it is forum committed to development beyond caste, religion and politics. The muslim citizens representing MAG reveal that they have been praying to see India free from Corruption in this Ramzan month.

भ्रष्टाचार  के  खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद करते हुए पत्रिका कनेक्ट के प्रतिनिधि वार्ड के नागरिकों के साथ राजबाड़ा छत्री पर एकत्र हुए.  पत्रिका कनेक्ट के माध्यम से ये प्रतिनिधि अपने अपने वार्ड में जनता को साथ लेकर वार्ड के विकास के साथ अन्य सामाजिक मुद्दों पर कार्य  कर रहे है. आज भ्रष्टाचार के खिलाफ भी प्रदर्शन किया गया जिसमे विशाल पाटीदार , जीतेन्द्र नवरे ,गोविन्द गंगोरे , शरीफ खान , अलोक जैन , मनीष पाटीदार , आनंद कुमार , सिधिक खान , वसिम नियाजी , विशाल पोरवाल , शरीफ खान , अभिषेक मिश्र शामिल हुए 
गीतों और नारों के माध्यम से भ्रष्टाचार का विरोध किया गया. 
गोविद ने कहा पत्रिका कनेक्ट के जरिये भी कही न कही हम विकास का कार्य करते हुए हम भ्रष्ट प्रणाली के खिलाफ ही काम कर रहे हैं . जिंतेंद्र का कहना था हम लगातार इस प्रयास रहना चाहिए  भ्रष्टाचार हमारे शिष्टाचार में शामिल न हो . वासिम और शरीफ ने बताया कि हम इस रमजान में खुदा से यही दुआ कर रहे हैं कि वतन को जल्द से जल्द भ्रष्टाचार से निजात मिले .  दिल्ली में संसद भवन में कार्य कर चुके आनंद कुमार हैं ने बताया कि मैंने भ्रष्टाचार रूपी दानव को नजदीक से देखा है तब से ही मन मन में समाज सेवा का कार्य करना चकता था लेकिन किसी राजनितिक ग्रुप के साथ जुड़ना भी नहीं. आज पत्रिका कनेक्ट के जरिये ये संभव हो पाया है और हम सभी मुद्दों  के साथ भ्रष्टाचार उन्मूलन के लिए भी संभव प्रयास करेंगे . सभी प्रतिनिधियों ने कहा एक साथ संगठित होना ही किसी भी समस्या के निदान का आधा कार्य पूरा करने जैसा और आज जब भ्रष्टाचार  के  खिलाफ जब सभी प्रतिनिधि साथ हुए हैं तो हमारी आवाज़ और भी बुलंद हो गई .

No comments:

Post a comment