Tuesday, 23 August 2011

Gwaliar - MAG pledge for Development and support to Jan lokpal bill ..........

 पत्रिका कनेक्ट

24 जुलाई

स्थान
वार्ड-10 कोटेश्वर कालोनी
प्रतिनिधि :
परशुराम शर्मा
संपर्क- 8120068604

कोटेश्वर कालोनी में रविवार को गणमान्य लोगों की वार्ड दस के विकास एवं समस्याओं पर चर्चा हुई। लोगों ने समस्याओं के निदान के सुझाव दिए। बैठक की अध्यक्षता मुरारी लाल यादव ने की। इस मौके पर मुख्य रूप से परशुराम शर्मा, सुभम शर्मा, अवेधश, आकाश शर्मा, रमेश राजपूत, लता शर्मा, प्रीती शर्मा, पूनम प्रजापति, रामबाई किरार, मुल्लोबाई, पूजा गुर्जर, राजकुमारी, बादामी, रामबेटी, उषा शर्मा, शीला, गनेशी आदि मौजूद रहे।

अन्ना का समर्थन
२० अगस्त

ग्वालियर. जनलोकपाल बिल की पैरवी करने वाले अन्ना हजारे के समर्थन में पत्रिका कनेक्ट के तत्वावधान में वार्ड 47 में एक रैली निकली। यह रैली माधवगंज चौराहा से महाराज बाड़ा तक गई। रैली का नेतृत्व पत्रिका कनेक्ट के वार्ड 47 के प्रतिनिधि विकास जैन ने किया। रैली में रितु जैन, दिलीप यादव, सुरेश शिंदे, प्रवीण कुलश्रेष्ठ, श्रीकांत नामदेव, ज्ञानेन्द्र भार्गव, दीपक जैन, आकाश जैन आदि शामिल थे।

 
२२ अगस्त

जनलोकपाल बिल की पैरवी करने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे के समर्थन में पत्रिका कनेक्ट के तत्वावधान में वार्ड 41 में रैली निकाली गई। रैली का नेतृत्व पत्रिका कनेक्ट के प्रतिनिधि विवेक श्रीवास्तव ने किया। रैली में जीतू घुरैया, वीरू पाल, आकाश मित्तल, मुकेस कुशवाह, बैनी प्रसाद, शुभम श्रीवास्तव, अनिल राठौर, वीरेन्द्र राठौर आदि शामिल थे। रैली वार्ड 28 के प्रतिनिधि राकेश साहू के नेतृत्व में चौहान प्याऊ से थाटीपुर चौराहे तक निकाली गई।
रैली में प्रभुनाथ मिश्रा, शशांक जैन, ओमप्रकाश राजौरिया, अजय कोंगर, कपूर, दिनेश अग्रवाल, रमेश शाक्य आदि शामिल थे।

No comments:

Post a comment