Friday 10 June 2011

Indore - Pledge to work for Basic Amenities

10 जून - वार्ड 42 पत्रिका कनेक्ट  इंदौर
सिटी रिपोर्टर  इंदौर
आम आदमी की पीड़ा और परेशानियों को वार्ड स्तर पर ही सुलझाने और जनता को जागरूक करने का अभियान सोमवार को वार्ड 42 में पहुंचा। वार्ड में पत्रिका कनेक्ट कार्यालय का शुभारंभ हुआ।  सामाजिक कार्यकर्ता और संस्कृतिकर्मी सत्यनारायण व्यास ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इसके संचालन में मीडिया एक्शन ग्रुप (मैग) के प्रतिनिधियों की भूमिका रहेगी।
इस मौके पर पार्षद प्रतिनिधि रफीक खान समेत इलाके के गणमान्य नागरिक मौजूद थे। करीब 70 हजार की आबादी वाले इस वार्ड की पार्षद फातिमा खान हैं। इलाके  में 32 अवैध कॉलोनियां हैं जिनमें बुनियादी सुविधाओं का भारी अभाव है। पत्रिका कनेक्ट ऑफिस के शुभारंभ पर व्यास ने कहा पत्रिका का यह अभियान जनता को नई ताकत देगा। मैग की पंखुरी मिश्रा ने संचालन किया। पत्रिका के जनसंपर्क अधिकारी गणेश चौधरी ने आभार माना।
इन मुद्दों के लिए करें संपर्क:
पानी, बिजली, सड़क, स्वास्थ्य, सफाई, शिक्षा, अपराध, सुरक्षा, आपदा आदि विषयों से जुड़ी समस्या की जानकारी पत्रिका कनेक्ट के ऑफिस पर दी जा सकती है। ऑफिस पर एक ड्राप बॉक्स लगेगा। इसमें समस्याओं की जानकारी दी जा सकती है। एक रजिस्टर भी रहेगा। इसमें लोगों की परेशानियों को सूचीबद्ध किया जाएगा।


http://patrika.com/mag/Index.Html

www.mediaactiongrouppatrika.blogspot.com 

email: in.mediaactiongroup@gmail.com

3 comments:

  1. it is a great effort by Patrika connect to discuss and solve out various problems of common man

    ReplyDelete
  2. nw patrika even connects INDORE.Its a great effort by patrika.

    ReplyDelete
  3. keeping the records of common mans problem and solving them is such a great deed.

    ReplyDelete