Friday 3 June 2011

Kota - two new Patrika Connect offices

कोटा 03- जूनपत्रिका कनेक्ट अभियान
पत्रिका कनेक्ट योजना के तहत कोटा में प्रतिदिन नए कार्यालय खुलते जा रहे हैं। लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है। शुक्रवार को भी शहर में दो नए कार्यालय खुले। लोगों में अपने वार्ड को आदर्श बनाने के लिए जुनून सवार होने लगा है।
वार्ड 30

वार्ड 30 स्थित प्रेम नगर तृतीय में शुक्रवार को पत्रिका कनेक्ट के तहत मीडिया एक्शन ग्रुप (मैग) के कार्यालय की शुरुआत की गई। दीप क्लिनिक में आयोजित कार्यक्रम में वार्ड को आदर्श बनाने की चर्चा के दौरान पेयजल, खस्ताहाल सड़कें व गंदगी समेत कई मुद्दों पर चर्चा की गई। कार्यक्रम में डॉ. दीप सिंह, बेरीस्टर सिंह, धर्मेन्द्र दीक्षित, सुशीला जैन व दीपक जैन समेत कई लोगों ने भाग लिया। इस अवसर पर यह तय किया गया कि अब अपने वार्ड की हर समस्या के हल होने तक जमकर प्रयास किया जाएगा।


वार्ड 47
वार्ड 47 में बल्लभबाड़ी स्थित पार्क में शुक्रवार को पत्रिका कनेक्ट कार्यालय की शुरुआत की गई। राधा रमण राठी की अध्यक्षता में आयोजित पहली ही बैठक में समस्याओं का अंबार लग गया। कॉलोनी की खुदी हुई सड़केंऔर उसमें गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं होने समेत कई विषयों पर चर्चा की गई। इस अवसर युवाओं व महिलाओं से भी अपने वार्ड को आदर्श बनाने के लिए आगे आने का आह्वान किया गया। कार्यक्रम में डॉ. आर.सी. साहनी, टी.सी. मेहता, दीपक त्यागी, गुरुचरण सिंह व अक्षय जैन समेत कई लोगों ने भाग लिया।

http://patrika.com/mag/Index.Html

www.mediaactiongrouppatrika.blogspot.com

email: in.mediaactiongroup@gmail.com







No comments:

Post a Comment